Home » क्राइम » प्रेम प्रसंग के चलते बेटी ने अपने ही माँ को दिया जहर..

प्रेम प्रसंग के चलते बेटी ने अपने ही माँ को दिया जहर..

मां को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि प्यार में अंधी हुई कलयुगी बेटी अपनी मां को प्रेम प्रसंग में बाधा मान रही थी।

रायबरेली में प्यार में पागल एक नाबालिग किशोरी ने अपनी ही मां को चाय में ज़हर दे दिया। ज़हरीली चाय पीने से मां की हालत बिगड़ गई है। मां को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि प्यार में अंधी हुई कलयुगी बेटी अपनी मां को प्रेम प्रसंग में बाधा मान रही थी।

मामला डीह थाना इलाके के पूरे दीना के पुरवा गांव का है। यहां के रहने वाले पुत्ती यादव की 16 वर्षीय बेटी का गांव निवासी युवक से प्रेम संबंध है। युवती की मां को जब पता चला तो उसने बेटी पर पाबंदी लगानी शुरू कर दी। इससे युवती को अपनी मां ही दुश्मन लगने लगी। आज किशोरी ने अपने प्रेमी से ज़हर मंगवाया और उसे चाय में मिला कर पिला दिया। चाय पीने से मां की हालत बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पिता ने बताया की प्रेम प्रसंग के चलते पूरे दीना का पुरवा थाना डीह निवासी हिमांशु ने जहरीला पदार्थ खरीद कर हमारी बेटी को दिया जिसे बेटी ने चाय में मिलाकर हमारी पत्नी को दे दिया जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

महिला की हालत गम्भीर 

डॉक्टर अनुराग शुक्ला ईएमओ, ज़िला अस्पताल ने बताया की हमारे पास संगीता नाम की युति उम्र 35 वर्ष जो परिजनों द्वारा लाया गया था जो बताया गया की चाय में कोई विषैला पदार्थ दिया गया था। हालत गम्भीर हो गयी है । इनको भर्ती करके उपचार किया जा रहा है। वही सीओ सलोन वंदना सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है परिजनों की तरफ से अगर दी जाती है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें 1 हफ्ते में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, दिया 3 बच्चों को जन्म, हैरान कर देगी ये घटना

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी