Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » बाइक सवार जीजा साली को डंपर ने कुचला साली की मौत जीजा लहूलुहान

बाइक सवार जीजा साली को डंपर ने कुचला साली की मौत जीजा लहूलुहान

पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार जीजा साली को टक्कर मार दी। 

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के गोराजू पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार जीजा साली को टक्कर मार दी जिसमे साली की घटनास्थल पर तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई इस हादसे में बाइक सवार युवक घायल है हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

जानकारी के मुताबिक कौशाम्बी थाना क्षेत्र के पाली गांव निवासी मोनू सिंह उम्र 28 वर्ष पुत्र ज्ञान सिंह की ससुराल मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के जुवरा भवानी का पुरवा गाँव ने रतिभान सिंह के यहां है वह अपनी साली सुमन सिंह 17 वर्ष के साथ सोमवार को कर्वी कोतवाली के सोनेपुर गांव में रिश्तेदारी गए हुए थे।

मंगलवार शाम को बाइक सवार जीजा साली घर वापस लौट रहे थे पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के गोराजू पेट्रोल पंप के समीप चांदराई लिंक मार्ग पर पश्चिम शरीरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार डम्फर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक में बैठी बालिका साली सड़क पर गिर पड़ी हादसे में साली की मौके पर तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई हादसे में जीजा मोनू घायल हो गया जिसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।मौके से डंफर चालक डंफर छोड़कर फरार हो गया है और भाग रहे खलाशी को पुलिस ने पकड़ लिया है बाद में डंफर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें अखबार 21 फरवरी 2024

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ

दिव्यांगजन स्वरोजगार हेतु दुकान संचालन योजना का उठाये लाभ, करें जल्द से जल्द आनलाइन आवेदन। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा प्रतापगढ़।