Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » विभिन्न समस्याओं को लेकर व्यापारी सीओ से मिले

विभिन्न समस्याओं को लेकर व्यापारी सीओ से मिले

विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु व्यापारी सीओ सौरभ सिंह से मिले

संवाददाता प्रिंस प्रस्तोगी

मवाना:- क्षेत्र के मवाना, बहसूमा, फलावदा, रामराज, हस्तिनापुर,किला परीक्षितगढ़ के व्यापारी प्रतिनिधियों ने मवाना सीओ सौरभ सिंह से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत कराया।
जिसमें बहसूमा से आशीष सिंघल ने मंगलवार को लगने वाली पैठ में जेब कतरों और महिलाओं से छेड़खानी पर लगाम कसने बहसूमा में पुलिस बल की कमी को पूरा करने रामराज से डॉ श्रीपाल कोहली ने फिरोजपुर शिव मंदिर से रामराज तक खराब सड़क का मुद्दा उठाया और रामराज पुलिस चौकी के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर और साइन बोर्ड लगाने के लिए ,क्योंकि वह पुलिस चौकी मोड पर है।
प्रवीण जैन ने मेरठ रोड पर वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए स्पीड बेकार बनाने व शैवाल दुबलिश ने नगर में हो रही व्यापारियों के साथ मारपीट व दुकानों में चोरी तथा भाजपा मंत्री रविकांत कंसल के साथ मारपीट व लूटपाट में कोई भी कार्रवाई न होने का मुद्दा उठाया ।
इसके अलावा क्षेत्र के व्यापारी आगामी 6 मार्च को प्रातः 11:00 बजे तहसील सभागार में सभी व्यापारियों की एक मीटिंग को बुलाया है।
व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल में जिला उपाध्यक्ष प्रमोद गर्ग प्रदीप जैन आशीष सिंगल, विपुल अग्रवाल ,प्रवीण जैन, शैवाल दुबलिश, श्याम लाल गुप्ता, नदीम, मांगेराम मित्तल, सोनू सूर्या, स0 करनैल सिंह संगठन मंत्री लोकेश सिंगल सचिन अग्रवाल महेश अजराडिया गोपालकुकरेजा, बालमुकुंद बत्रा,संजय मनचंदा कुलभूषण पाहवा विपिनमनचंदा ,डॉश्रीपाल कोहली, लक्ष्मी नारायण गोयल सुरेंद्र प्रजापति, केपी धीमान, अश्वनी कुमार विश्नोई जिला विपिन कुमार रस्तोगी
विनीत कुमार ,अजय कुमार शर्मा, भास्कर अग्रवाल, सुनील गर्ग ,पंकज मित्तल उपाध्यक्ष गौरव गर्ग,सचिन अग्रवाल आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें अखबार 28 फरवरी 2024

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News