Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » समलैंगिकता और ब्लैकमैलिंग के फेर मे ली गई थी मनोज और मोंटी की जान

समलैंगिकता और ब्लैकमैलिंग के फेर मे ली गई थी मनोज और मोंटी की जान

समलैंगिकता और ब्लैकमैलिंग के फेर मे ली गई थी मनोज और मोंटी की जान, पार्टनर हुए अरेस्ट 

समलैंगिकता और ब्लैकमैलिंग के फेर मे पांची के जंगल में बुधवार को हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने वारदात के 20 घंटे के अंदर खुलासा

उत्तर प्रदेश मेरठ में खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची के जंगल में बुधवार को हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने वारदात के 20 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया झांकियों में नाचने-गाने का काम करने वाले बिजौली निवासी 18 वर्षीय मनोज और 20 वर्षीय नरहाड़ा निवासी मोंटी की हत्या समलैंगिक संबंधों के चलते की गई थी पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी कैली गांव निवासी 30 वर्षीय अंकुश पुत्र रंजीत और 24 वर्षीय नवीन पुत्र सोहनपाल को गिरफ्तार कर लिया है।परिजनों ने इस मामले में कैली गांव निवासी अंकुश और नवीन को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मनोज के मोबाइल में पुलिस को एक वीडियो मिला।

इसमें मनोज और मोंटी बता रहे थे कि उनको कुछ हुआ तो अंकुश और नवीन जिम्मेदार होंगे मोंटी शादी करने का बना रहा था अंकुश पर दबाव एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मोंटी और मनोज जागरण में युवती के वेश में नाच-गाने का काम करते थे। छह माह पहले नवंबर में SC समाज के अंकुश और नवीन की मुलाकात मोंटी और मनोज से मेरठ में एक जागरण में हुई।

इसे भी पढ़ें आयुर्वेदिक अस्पताल से पूरी दवा गायब होम्योपैथिक अस्पताल से सीसी गायब 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News