Download Our App

Follow us

Home » ताजा खबरें » व्हाइटनर लगाकर जारी किए गए मीडिया पास को पत्रकारों ने फाड़कर फेका

व्हाइटनर लगाकर जारी किए गए मीडिया पास को पत्रकारों ने फाड़कर फेका

सूचना अधिकारी द्वारा जारी किए गए मीडिया पास में बड़ी मनमानी हुई।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में लोकसभा चुनाव में सहायक सूचना अधिकारी द्वारा जारी किए गए मीडिया पास में बड़ी मनमानी हुई है। पहले किसी के नाम जारी किया गया मीडिया पास फिर उसमें व्हाइटनर लगा करके दूसरे के नाम जारी कर दिया गया है। लोकसभा चुनाव में मीडिया पास जारी करते समय इस बार सहायक सूचना अधिकारी की इस कदर लापरवाही उजागर हुई है कि फोटो किसी पत्रकार की लगाई गई है तो नाम किसी पत्रकार का लिख दिया गया है।

मीडिया पास लोगों के हाथ जैसे पहुंचा तो लोगों ने निर्वाचन आयोग के मीडिया पास में व्हाइटनर लगा देखा तो आक्रोश फैल गया और लोगों ने निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किया गया मीडिया पास को फाड़कर फेंक दिया है।

इस बार के चुनाव में जिस तरह से सहायक सूचना अधिकारी की लापरवाही उजागर हुई है उससे यही लगता है कि यह या तो अपने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान नहीं हैं या फिर इन्होंने जानबूझकर पत्रकारों को मतदान केंद्र से दूर रखने की साजिश रची है। जिले में सूचना अधिकारी के तैनाती नहीं हो सकी है जिससे सहायक सूचना अधिकारी मनमानी पर उतारू है और सहायक सूचना अधिकारी के मनमानी के चलते पत्रकार संगठन में आक्रोश व्याप्त है।

एनडी तिवारी, आर्य शुक्ला, बंसी लाल, कपिल द्विवेदी गणेश अग्रहरि, राजेंद्र तिवारी, अजय तिवारी, नारायण दत्त तिवारी पवन मिश्रा, लकी तिवारी, मोहम्मद आरिफ, सत्यम कुशवाहा, कपिल द्विवेदी सहित जनपद मुख्यालय वा ग्रामीण अंचल के तमाम पत्रकारों के मीडिया पास नहीं जारी किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें हाईकोर्ट के आदेश को ठेंगा दिखा रहे हैं विभागीय अधिकारी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर