Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » कुंडा पुलिस के सामने दो दर्जन दबंगो ने महिला और उसके पति को किया लहूलुहान पुलिस बनी मूकदर्शक

कुंडा पुलिस के सामने दो दर्जन दबंगो ने महिला और उसके पति को किया लहूलुहान पुलिस बनी मूकदर्शक

कोतवाली गेट के सामने जहां पुलिस हमेशा मौजूद रहती है वहां भी सुरक्षित नहीं है महिलाए।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुंडा पुलिस के सामने दो दर्जन पहुंचे दबंगो ने महिला और उसके पति को किया लहूलुहान, तमासा देखती रही कुंडा पुलिस कोतवाली गेट के सामने जहां पुलिस हमेशा मौजूद रहती है वहां भी सुरक्षित नहीं है महिलाए।

कोतवाली गेट के सामने स्थित फस्ट इंडिया फैमिली मार्ट के बगल एक महिला दुकान लगाती है जिसके साथ कुछ दबंगों ने जबरन छेड़खानी करने का प्रयास किया।

महिला और उसके पति के विरोध करने पर सर दो दर्जन से अधिक पहुंचे दबंगों ने कोतवाली गेट के सामने घंटो जमकर तांडव मचाया दबंगो ने गरीब महिला के पति को मारपीट कर लहूलुहान कर घायल कर दिया और कुंडा पुलिस तमासा देखती रही कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि कुंडा पुलिस वसूली में तत्काल पहुंच जाती है और अपराधियों पर कार्यवाही की बात आती है तो संरक्षण देने लगती है कुंडा पुलिस।

आखिर कोतवाली और पुलिस के सामने महिलाएं सुरक्षित नही है तो ऐसे पुलिस कर्मियों को ड्यूटी करने की जरूरत ही क्या बड़ा सवाल आखिर कुंडा पुलिस इतनी बड़ी घटना कैसे होने दी और दबंगो के हौसले कैसे बढ़े की कोतवाली के सामने तांडव मचाया और पुलिस देखती रह गई अब देखना है कि आखिर ऐसे लोगों पर क्या कार्यवाही करते है जिले के तेज तर्राक पुलिस अधीक्षक।

इसे भी पढ़ें अंधविश्वास के जाल में फंसाकर ओझा बीमारी ठीक करने का लिया ठेका गरीबों से ऐठता है मोटी रकम

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News