Home » राजनीति » एनकाउंटर में मारे गए मंगेश के परिवार पर सपा मेहरबान अखिलेश ने भेजे दो लाख रुपये

एनकाउंटर में मारे गए मंगेश के परिवार पर सपा मेहरबान अखिलेश ने भेजे दो लाख रुपये

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा मंगेश के परिजनों को भेजा ₹200000 का चेक

उत्तर प्रदेश सुलतानपुर जिले में एनकाउंटर में मारे गए मंगेश यादव पर समाजवादी पार्टी मेहरबान नजर आई सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगेश यादव के परिजनों को दो लाख रुपये की सहायता राशि भेजी, जिसे लेकर सपा नेता मंगेश के घर पहुंचे। सपा नेताओं ने परिजनों से मिलकर मंगेश यादव को श्रद्धांजलि भी दी। इसके बाद मंगेश के परिजनों को दो लाख रुपये की चेक सौंपी। अखिलेश यादव के निर्देश पर बुधवार को नेता विरोधी दल लाल बिहारी यादव समेत तमाम सपाजन बक्शा थाना क्षेत्र के अगरौरा निवासी मंगेश यादव के घर पहुंचे थे।

आपको बताते चलें मंगेश के परिजनों ने पुलिस विभाग पर सवाल खड़ा किया था कि मेरे लड़के को एसटीएफ द्वारा घर से उठाया गया था और घर से दूर ले जाकर उसको मारा गया था जबकि पुलिस विभाग का कहना था कि वह मुठभेड़ में मारा गया था जिससे मिलने समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके परिजनों से मिले और उन्होंने उनके परिजनों को ढाढस बंधाया आज पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा ₹200000 का चेक मंगेश यादव के परिजनों को भेजा गया।

इसे भी पढ़ें वन नेशन-वन इलेक्शन के प्रस्ताव को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने