Home » खास खबर » चिलबिला अमेठी रोड का आगमन कल से होगा बहाल

चिलबिला अमेठी रोड का आगमन कल से होगा बहाल

चिलबिला अमेठी रोड का आगमन कल से होगा बहाल

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा 

प्रतापगढ़ : सब कुछ ठीक रहा तो 11 से चिलबिला-अमेठी रोड का आवागमन बहाल कर दिया जाएगा। ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष की शिकायत पर डीएम ने पुल का रिपेयरिंग करने वाली कार्यदायी संस्था के जिम्मेदारों को कड़ी फटकार लगाई है। 

इससे सबसे बड़ी राहत शहर के गायघाट रोड से गुजरने वालों को मिलेगी। कारण रूट डायवर्जन से इस रोड पर सुबह से देर रात तक जाम लगा रहता है।

चिलबिला से अमेठी जाने वाले रोड पर बैजलपुर गांव में चमरौरा नदी पर बनाया गया पुल करीब चार महीने पहले क्षतिग्रस्त हो गया था। विशेषज्ञों की सलाह पर जिला प्रशासन ने पुल से गुजरने वाले बड़े वाहनों पर रोक लगा दी। इसके बाद पुल की रिपयेरिंग करने की जिम्मेदारी प्रशासन ने निर्माण निगम को दे दी। पुल की रिपेयरिंग के लिए करीब तीन पहले पहले पूरी तरह से इस रोड का आवागमन ठप कर दिया गया। अमेठी की ओर से आने वाले और शहर से अमेठी की ओर जाने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट कर गायघाट रोड से गुजारने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। नतीजा गायघाट रोड पर लगातार जाम लगने लगा और हालात ऐसे हो गए हैं कि इस रोड से पैदल गुजरना भी मुश्किल हो जाता है. जाम से सबसे अधिक समस्या जिले के वाहन स्वामियों को होने लगी। ऐसे में वाहन स्वामियों के साथ ट्रांसपोर्ट यूनियन के जिलाध्यक्ष विजय सिंह ने डीएम से मुलाकात कर समस्या बताई। डीएम ने कार्यदायी संस्था के अफसरों को फटकार लगाई. निर्माण निगम के अफसरों ने पुल रिपेयर करने के लिए डीएम से 10 तक का समय मांगा है।

इसे भी पढ़ें औद्योगिक हड़ताल और ग्रामीण बंद को की अपील

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने