Home » क्राइम » 20 वर्षीय युवती की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

20 वर्षीय युवती की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

20 वर्षीय युवती की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

सिद्धार्थ नगर जनपद के थाना लोटन कोतवाली के ग्राम भुसौला अदाई यशवंतपुर के सुरेंद्र मिश्रा की 20 वर्षीय पुत्री सुनीता मिश्रा की शव श्याम लाल चौरसिया के घर में श्याम लाल के बेटे के साथ बंद कमरे में मिली।
सुरेंद्र मिश्रा के कहने के मुताबिक इनकी छोटी लड़की कुरकुरे लेने सुरेंद्र मिश्रा के घर से लगभग 50 मीटर के करीब दुकान थी। जहां उनकी छोटी लड़की कुरकुरे लेकर आई। फिर उनकी 20 वर्षीय पुत्री सुनीता मिश्रा ने भी कुरकुरे लेने के लिए पैसे मांगे। उसके बाद वह दुकान चली गई। सुरेंद्र मिश्रा की लड़की को 5 मिनट से अधिक समय लगने से ये दुकान पर ढूढने चले गए। वहां से पता न मिलने से सुरेंद्र मिश्रा ने उमेश चौरसिया की मम्मी से पूछा कि मेरी लड़की दुकान आई थी क्या आप ने देखा है तो वह इनकी बातों को इग्नोर कर दिया। तत्पश्चात वह घर जाकर फिर वापस आएं और उनसे दूसरी बार पूछने पर उनको शक हुई। तो उन्होने उमेश के पिता को फोन कर बुलाया गया।
पिता श्याम लाल के द्वारा दरवाजे के लाक को तोड़ा गया फिर अन्दर दुसरे कमरे मे अन्दर से दरवाजा लाक कर सुनीता मिश्रा और उमेश चौरसिया एक साथ बंद है और सुनीता मिश्रा की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में बेड पर मिला। फिर दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डाक्टरों के अनुसार सुनीता मिश्रा मृत पाई गई और उमेश चौरसिया का इलाज चल रहा है। सिद्धार्थ नगर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

संवाददाता राजेश मौर्य

इसे भी पढ़ें सर्वण आर्मी के बैनर तले हुआ प्रदर्शन, सौंपा राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने