Home » बिज़नेस » रात्रि में फैंटम वाले करते हैं व्यापारियों को परेशान

रात्रि में फैंटम वाले करते हैं व्यापारियों को परेशान

संवाददाता- प्रिंस रस्तोगी

जनपद- मेरठ मवाना

संयुक्त व्यापारी एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम से की शिकायत

मवाना। संयुक्त व्यापारी एसोसिएशन मवाना एवं सर्राफा सर्वणकार का संयुक्त प्रतिनिधिमंडल थाना दिवस पर उपस्थित उप जिलाधिकारी मवाना एवं थाना प्रभारी से मिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को संबोधित एक पत्र भेजा।
जिसमें मवाना नगर के व्यापारियों की समस्याओं के सम्बन्ध में अवगत कराया कि रात्रि में 9 बजे तक नगर का बाजार बंद हो जाता है परन्तु कुछ व्यापारी सामान रैक में लगाने या हिसाब मिलाने के लिए दुकान पर रात्रि 10 बजे तक बैठते हो तो फैंटम पर पुलिस वाले आते है और दुकान बंद करने के लिए कहते है अगर उपरोक्त दोनो में यदि कोई आदेश जिलाधिकारी एवं उपजिलाधिकारी स्तर पर है तो उसकी एक प्रति यदि व्यापार मंडलो को उपलब्ध करा दी जाये तो समस्या नही होगी क्योंकि थाना मवाना में सभी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों नम्बर है । शांति समिति की बैठको की सूचना मिलती रहती है। इस पर थाना प्रभारी ने बताया की चाय वाली दुकान और पान वाली दुकान जिन पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है उनके अलावा किसी भी दुकानदार को पुलिस कुछ नहीं कहेंगे।
व्यापारियों पिछले एक साल से मवाना नगर दुकानो में हुई चोरियों में से किसी भी चोरी का खुलासा नही हुआ है और व्यापारियों को मारने पीटने, धमकाने की घटनायें बढ़ गयी है । जैसे की गोल मार्केट में एक बैग व्यापारी के साथ हुआ हांलाकि पुलिास ने कार्यवाही लेकिन व्यापारी में इस बात को लेकर दहशत है।

मान्यवर मवाना नगर के व्यापारी हमेशा से पुलिस का सहयोग करते आये है और आगे भी करते रहेगें परंतु आपसे निवेदन है कि यदि पुलिस, प्रशासन व्यापारियों से सम्बन्धित कोई निर्णय ले तो व्यापारियों को बुलाकर मीटिंग कर सकते है या नगर में पुलिस द्वारा बने ग्रुप या अन्य पत्रकार बंधुओं के ग्रुप पर डाल सकते है जिससे किसी भी प्रकार की गलतफहमी ना पनप सकें।

थाना प्रभारी मवाना ने बताया कि बाजारों और मोहल्लों में अंधेरा है अगर व्यापारी रोशनी का प्रबंध करें तो दूर से ही चोर दिख सकता है तभी उप जिलाधिकारी मवाना ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से स्ट्रीट लाइटों की बात करी और व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल भी तुरंत नगरपालिका मवाना में जाकर अधिशासी अधिकारी राजीव जैन से मिला और बाजारों में खराब स्टेट लाइट को तुरंत ठीक कराने के लिए कहा जिस पर उन्होंने लाइट के प्रभारी विकास को बुलाकर आज ही लाइट ठीक कराने के लिए कहा।
प्रतिनिधिमंडल में शैवाल दुबलिश, राजबीर चौधरी, अजय सहाय राजवंशी, बालकिशन वर्मा, सुनील गंगपुरी, मनोज गौतम, सिद्धार्थ गुप्ता,
रिहान, नदीम, मांगेराम मित्तल, सोनू सूर्या आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News